कमाए लाखो paynearby के distributer बनकर

अब बनजाइये PayNearby के Distributor/Retailer  और कमाए हजारो  रुपये रोजाना !



नमस्कार दोस्तों में आपको आज ऐसे ऑनलाइन बिज़नेस के बारे में बताने जा रहा हु जिससे आप आसानी से केवल कुछ पैसो का investment करके अपना अच्छा खासा सेटअप जमा सकते है !
आज केश लेश के इस दौर में कोई भी पीछे नहीं रहना चाहता, चाहे वो कोई बहुत बड़ा बिसनेस मेन हो या कोई छोटा कारोबारी हर कोई प्रधानमन्त्री जी के कैशलेश अभियान में अपना योगदान देना चाहता है , इसी बात को ध्यान में रखते हुवे यश बैंक  देश भर में अपने BC बनाने के लिए अभियान चला रही है ! 

  • कैसे करना होगा काम 

  बैंक के साथ जुड़कर यदि आप retailer ID लेते है तो आप उसमे सभी प्रकार के UID Transaction , Mobile Recharge , DTH Recharge , ATM Card Transaction , ऐसी ही और भी कई प्रकार की सुविधाएं अपने कस्टमर को दे सकते है   ! जिससे आपका कस्टमर बेस बड़ जायेगा यदि आपकी किराना दुकान , मोबाइल रिपेरिंग  शॉप, जनरल स्टोर या बुक स्टोर है तब तो ये काम आपको काफी फायदेमंद साबित हो सकता है !
और हा  रही बात कमीशन की तो वो आपको तुरंत ही मिलाने वाला है आपको इसके लिए अन्य बैंक के BC की तरह महीना भर इंतजार करने की कोई आवश्यकता नहीं   है ! आपका कमीशन आपको तुरंत आपके वॉलेट में मिल जायेगा ! 
और यदि आप डिस्ट्रीब्यूटर ID लेकर काम करना चाहते है तो आपको और भी ज्यादा मुनाफा होने वाला है , यदि आप डिस्ट्रीब्यूटर बन जाते है तो आपको paynearby से कुछ ID खरीदना होती है जिन्हे आप retailer ID बना कर लोगो को बेचेंगे जिसमे आपको पर ID कमाई होगी ! उसके अलावा Retailer अपनी ID से जितना भी देन लेन करेगा आपको उस पर भी कुछ कमीशन मिलेगा इस प्रकार आप जितनी ज्यादा Retailer ID बेचेंगे आपको उतना ही ज्यादा कमाई का मौका मिलेगा ! इसमें आपको ये ध्यान रखना होगा की आपके द्वारा बनाया गया Retailer नियमित अपने काम को चलता रहे जिससे उसका भी फायदा हो और आपका भी !

  • क्या क्या चाहिए काम करने के लिए

सबसे पहले तो आपके पास एक एंड्राइड फोन चाहिए जो आज कल हर किसी के पास आसानी से मिल जाता है दूसरा आपके पास फिंगर प्रिंट डिवाइस होना चाहिए वो आप मारफो  या मंत्रा दोनों में से किसी का भी ले सकते है ! फिर आपको paynearby का app download करना होता है ! जिसमे आप अपने बारे में जानकारी बार दे जैसे मोबाइल नंबर नाम एड्रेस आदि और  register हो जाये ! 

No comments:

Post a Comment